विवाहित की दिन दहाड़े गला काटकर हत्या

0 122

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बलुआ घाट में विवाहित की गला काटकर हत्या कर दी गई हैं। घटना से पूरे क्षेत्र में कंपनी फैल गई है। बलुआ घाट मोहल्ला निवासी मोहम्मद इरफान की पत्नी सबीना सोमवार के दिन घर पर अकेली रही।

परिवार के लोग दक्षिण पट्टी में होने वाले एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए हुए थे। दिन के लगभग 3:00 बजे भांजा अदनान घर पहुंचा तो देखा कि उसकी भाभी की लाश जमीन पर पड़ी हुई है और उसका गलत धारदार हथियार से काट दिया गया है।

देवरा ने घटना की सूचना अपने परिवार वालों को दिया। सूचना मिलते ही पति मोहम्मद इरफान व परिवार के लोग शादी समारोह से भेज भेज अपने घर पहुंचे। घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा सहयोगी चौकी प्रभारी भंडारी ओमप्रकाश पांडे ए चौकी प्रभारी शंकर मंडी कंचन पांडे चौकी प्रभारी सराय पोखता राजेश कुमार सिंह व अन्य सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए।

इसी बीच में फारेसिक भी मौके पर पहुंच गई। मृतका का शव देखकर यह साफ हो गया था कि उसकी गला काटकर हत्या की गई है। उसकी कोई संतान नहीं है। इसका मायका भदोही जनपद के नई बस्ती बताया गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना का खुलासा करने के लिए पूरी स्टडी कोटि का जोर लगा रही है। अनुमान लगाया जाता है कि असनाई के चक्कर में घटना को अंजाम दिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.