मोदी जी को कांग्रेस का घोषणा-पत्र मुस्लिम लीग का दिखाई देता है

लेख -एस के शर्मा

0 121

 

भारत एस के शर्मा  की जुबानी क्या कहते है एक बार जरुर पड़े!

मुझे याद है जब मोदी जी गुजरात में चुनाव लड रहे थे, हर भाषण में मुसलमान और पाकिस्तान का जिक्र किया जाता था। उनकी जनसंख्या वृद्धि का कारण बताया जाता था, 1 के 5 ओर 5 के 25 तब भी मोदी जी अपने परिवार में खुद के भाई बहनों की गिनती भूल जाते थे और अब भी वो वही दोहराते सुने जाते हैं। लेकिन किसी टीवी पर इंटरव्यू देते वक्त कहते हैं कि मैं कभी भी हिन्दू मुस्लिम नहीं करता, जिस दिन ऐसा किया मेरा अस्तित्व खत्म हो जाएगा।

ऐसा सुनकर आम आदमी अपने सर के बाल नोचेगा या फिर खुद को थप्पड़ मारेगा, क्योंकी वह रोज उनके मुंह से हिंदू मुस्लिम सुनकर झूठा साबित हो गया है। मोदी जी कह गए कि मैं ऐसा नहीं करता। मां गंगा ने गोद लिया है। लेकिन मां गंगा ने जब पूछा कि मेरी सफाई का बजट कहां गया, बेटा चुप क्यों हो जाता है.? भावनात्मक शब्दों की चासनी में झूठ के रसगुल्ले भिगोकर खिलाने वाले प्रधानमंत्री को आज रोना क्यों पड़ा.? रोने की इनकी अपनी एक कला है, वो जब भी रोते हैं कैमरे के सामने रोते हैं, अकेले में कभी नहीं रोये कि मैं नाकामयाब क्यों रहा। मेरे से पहले सभी ने देश के विकास में योगदान दिया लेकिन मैं खाली हाथ क्यों रह गया.? लेकिन ऐसा वो नहीं सोचते, वो केवल मूर्ख कैसे बनायें, और वोट कैसे ले सोचते हैं।

मोदी जी हिंदु मुस्लिम नहीं करते बस मुस्लिमों को अपनी पार्टी में सदस्यता नहीं देते। संघ कहता है कि भारत में तो रहो लेकिन आप पर नियंत्रण हमारा होगा। नियंत्रण होगा तो वोट भी तुमको हमें देना होगा, वोट देते रहोगे तो भारतीय मुसलमान कहलाते रहोगे नहीं तो घुसपैठिए, आंतकी, मुल्ले, ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले कहलाते रहोगे। कुल मिलाकर यहां ताकत वोट लेने की है इस समुदाय के उत्थान की नहीं है। देश की सीमा में रहने वाला हर नागरिक भारतीय है उसे धर्म के तराजू में नहीं तौला जाना चाहिए। हर नागरिक का धर्म उसके घर की सीमा तक होता है यह हर नागरिक को भी समझ लेना चाहिए। देश के विकास में धर्म बाधक हो तो वह देश थोड़े ही समय में पाकिस्तान से तुलना करने लगता है और अब यह होने भी लगा है।

4 चरण हो चुके चुनाव में अपने परिणाम से चिंतित बीजेपी को आखिर कहना पड़ा कि हम मुसलमान के खिलाफ नहीं है। हम हिन्दू मुस्लिम नहीं करते। मोदी जी तो 2 कदम आगे बढ़कर कह गए कि ईद के दिन हमारे घर में खाना नहीं बनता था, हमारे आस-पास के मुस्लिम परिवारों के घरों से खाना आ जाता था। दर असल झूठ तो यह भी था लेकिन वोट के लिए कहना पड़ा। यह वही मोदी जी हैं जिन्होंने गोधरा काण्ड के बाद जो किया पूरी दुनिया ने देखा है। यह वही मोदी जी हैं जिनके अपने प्रदेश में, अपनी पार्टी की सरकार होते हुए, बिल्किस बानो के साथ बलात्कार करने वालो को सम्मान करते देखा था और प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं बोला। बस मोदी जी हिंदु मुस्लिम नहीं करते।

मोदी जी को कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग का दिखाई देता है, मोदी जी को मुस्लिम वोट वोट जिहाद लगता है लेकिन मोदी जी कभी हिन्दू मुस्लिम नहीं करते…

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.