सैकड़ों महिलाओं की जिंदगी बर्बाद करने वाला सांसद प्रज्जवल रेवन्ना गिरफ्तार 

0 224

 

सैकड़ों महिलाओं से रेप के बाद अश्लील विडियों बनाने वाले बड़े रेपिस्ट प्रज्जवल रेवन्ना को 35 दिन बाद एसआईटी ने एयर पोर्ट पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया है। प्रज्वल को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया गया था। कर्नाटक पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम  एसआईटी को इंटरपोल से प्रज्वल रेवन्ना के भारत आने की जानकारी मिली थी। इसके बाद एसआईटी, बेंगलुरु पुलिस और इमिग्रेशन अधिकारी शुक्रवार तड़के एयरपोर्ट पर पहुंचे और रेवन्ना को लैंड होते ही गिरफ्तार कर लिया। एसआईटी ने हासन सांसद को हिरासत में ले लिया है और अब उससे वायरल वीडियो के संबंध में पूछताछ की जाएगी। कुछ दिन पहले प्रज्वल रेवन्ना ने एक वीडियो जारी कर अपने भारत लौटने की जानकारी भी दी थी।

वहीं एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बेंगलुरु में सीआईडी ​​कार्यालय पहुंची है.यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहें निलंबित जेडीएस नेता रेवन्ना को यहां मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा। अब उससे पूछताछ की जाएगी और इस अपराध में शामिल अन्य लोगों के नाम जानने का प्रयास होगा। दरअसल हासन में वायरल हुए वीडियो को लेकर कर्नाटक सरकार ने एसआईटी का गठन किया था। इंडियन एक्सप्रेस ने एसआईटी के सूत्रों के हवाले से बताया कि इंटरपोल ने गुरुवार शाम उसे जानकारी दी थी कि प्रज्वल रेवन्ना ने म्यूनिख से लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट ली है। एसआईटी के अनुरोध के बाद इंटरपोल ने इस महीने की शुरुआत में प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया था। इसके बाद से ही उसके ऊपर भारत लौटने का दबाव बढ़ता जा रहा था।

लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट से प्रज्वल रेवन्ना शुक्रवार तड़के 12.49 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। इंटरपोल के जरिए कर्नाटक पुलिस अधिकारियों को दी गई जानकारी के मुताबिक, लुफ्थांसा की फ्लाइट ने गुरुवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर 12.05 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 3.35 बजे) जर्मनी के म्यूनिख शहर से उड़ान भरी थी। इस तरह फ्लाइट लगभग 10 घंटे की उड़ान के बाद भारत पहुंची. जैसे ही चेकिंग के बाद रेवन्ना बाहर आया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.