धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने ब्राहमण परिवार में घुसकर महिलाओं से की मारपीट

0 398

 

मध्यप्रदेश के छतरपुर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शालिग्राम पर एक बार फिर मारपीट के आरोप लगे हैं। वहीं मारपीट के आरोप लगने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पंडित बागेश्वर धाम के ही सेवादार जीतू तिवारी ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ बमीठा थाने में नामजद मामला दर्ज किया गया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर सेवादार जीतू तिवारी के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग हाथों में डंडा लेकर धमकी देते नजर आ रहे हैं। गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित सेवादार ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि वह पहले उनके साथ ही रहता था। शालिग्राम कई गलत कामों में संलिप्त थे, जिस वजह से उसने उनका साथ छोड़ दिया। इसी बात को लेकर उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई।

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में शालिग्राम द्वारा अपने सेवादार जीतू तिवारी के घर में घुसकर अपने साथियों के साथ लाठी-डंडों से घर की महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इसमें घर की एक नाबालिग बच्ची का हाथ टूट गया है, जबकि महिलाओं के सिर पर गंभीर चोट आई है। घर के बुजुर्गों के साथ भी मारपीट की गई है। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ पहले भी कई बार गंभीर आरोप लग चुके हैं। इसके अलावा शालिग्राम पर कई मामले दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.