वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश, ग्रामिण जता रहें हत्या की आशंका

0 61

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हरिबसपुर गांव में वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसी गांव के निवासी दुखीराम कनौजिया उम्र लगभग 60 वर्ष सोमवार की रात लगभग 8 बजे घर से कुछ दूरी पर अपने लॉन्ड्री की दुकान से घर वापस जाने के लिए निकले। काफी देर तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों को इसकी चिंता सताने लगी। लोग इन्हें ढूंढने के लिए घर से निकल पड़े।

 

ढूंढने के लिए निकले लोगों को घर से लगभग 100 मीटर दूर एक पोखरे के पास स्थित गूलर का एक पेड़ था जिसके नीचे यह अचेत अवस्था में पड़े हुए था। परिजनों ने देखा कि उनके गले पर काला निशान पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी परिवार के लोगों ने लाइन बाजार पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उठाकर जिला चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही गले पर पड़े रस्सी के काले निशान से परिजन हत्या की आशंका जाता रहे हैं। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसके मौत की का सही कारण पता लग सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुड़ गई है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.