क्षत्रिय संगठित होकर करे समाज सेवा -राजपाल सिंह

बेलहरी में हुई क्षत्रिय महासभा की विस्तार बैठक

0 28

 

अखिलेश सिंह – अमन की शान
हरदोई ।क्षत्रिय संगठित होकर करे समाज सेवा ये कहना है क्षत्रिय महासभा हरदोई के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह जी का । रविवार को बेलहरी गांव की आशीर्वाद गेसट हाउस में महासभा के विस्तार की बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें स्वजातीय बंधुओं के साथ ही महासभा के पदाधिकारियों ने समाज हित के कार्यो में क्षत्रियों की अहम भूमिका पर अपने अपने विचार व्यक्त किए। बिस्तार बैठक को संबोधित करते हुए महासभा अध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा की आज के दौर में अगर स्वयं और समाज को मजबूत करना है तो व्यक्ति को संगठित होना पड़ेगा,संगठित होकर ही वह समाज और देश को और अधिक मजबूत कर सकता है, व्यक्ति को सभी दुर्गुणों से बचना होगा।

 

शौक व गलत खान-पान के लिए अपनी संपत्ति को नष्ट ना करे,मेहनत कर इंसान बने। क्षत्रिय महासभा अपने विस्तार में प्रबुद्ध लोगों को साथ लेकर युवाओं को जोडने का कार्य कर रही है। युवा ही संगठन व समाज और देश को उन्नत की ओर ले जा सकता है।महासभा के महामंत्री राजेश सिंह ने स्वजातीय बंधुओं से महासभा से जुड़कर समाज को आगे बढ़ाने की अपील की।युवा मोर्चा महामंत्री दीपू सिंह ने कहा कि संगठन बहुत बड़ी ताकत होती है, अकेले कोई भी कितना भी मजबूत क्यों ना हो,वो बहुत कुछ नही कर सकता, क्षत्रिय महासभा का संगठन उनके लिए हमेशा खड़ा है,जो संगठन के साथ है और उसे समय देते हैं बिना सहयोग व उपस्थित के संगठन से किसी बात की उम्मीद रखना कल्पना मात्र है।

 

इसी प्रकार युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह,संजय सिंह अमित सिंह चठिया शिवप्रकाश सिंह आकाश सिंह आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन कोषाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने किया अध्यक्षता शिशुपाल सिंह ने की आयोजन संजय सिंह व राजीव सिंह आदि ने किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.