डॉक्टर की कार ऑटो से टकराई मचा हंगामा

पत्रकार-इशरत हुसैन

0 102

जौनपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटघरा में रविवार रात्रि लगभग 6:00 बजे एक डॉक्टर की कार से ऑटो में टक्कर लगने के बाद अच्छा खासा हंगामा खड़ा हो गया। मामला कुछ इस प्रकार रहा की डॉक्टर अपनी कार को अपने नर्सिंग होम से बाहर निकल रहे थे। उसी समय एक ऑटो रिक्शा में टक्कर लग गई।

 

जिसमें दो लोग घायल हो गए। डॉक्टर द्वारा घायलों का इलाज व देखरेख शुरू कर दिया गया था यह डॉक्टर का कथन था लेकिन घायलों का का कोई इलाज़ नहीं हो रहा था इसी बीच ऑटो रिक्शा पक्ष के कुछ लोग झुंड बनाकर 10- 11 की संख्या में पहुंचे और डॉक्टर की कर को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। सहयोग के लिए चिकित्सक ने मदद के लिए पुलिस को फोन कर दिया। फोन मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों को रोकना चाहा तो वह पुलिस से भिड़ गए।

 

उसी दौरान एक पत्रकार अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। अनजाने में पत्रकार से पुलिस ने मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में बड़ी संख्या में पहुंचे पत्रकारों ने जब इस बात का विरोध किया तो वही गलती का का एहसास करते हुए पुलिस जवान ने मोबाइल वापस करते हुए अपनी गलती के लिए माफी मांग लिया तब जाकर पत्रकार शांत हुए। फिलहाल पुलिस ने चिकित्सा और हमलावर दोनों को कोतवाली ले आई जहां दोनों पक्षों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया तब जाकर मामला शांत हुआ। फिलहाल यह मामला चर्चा में बना हुआ है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.