ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत

पत्रकार -जेड हुसैन बाबू

0 17

 

Aman Ki Shaan News: जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ताखा पूरब गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई अन्य दो की हालत गंभीर घायल हो गये। सरपतहां थाना क्षेत्र के घुघुरी सुल्तानपुर गांव निवासी 30 वर्षीय विनीत कुमार गौतम पुत्र राजेश गौतम अपने दोस्त मोहदीसराय निवासी 25 वर्षीय भूपेन्द्र कुमार पुत्र जगन्नाथ के साथ अपनी बुआ सुल्तानपुर जनपद के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के कटघरा गांव में गया था।

 

वहां से उनकी लड़की कटघरा निवासी 19 वर्षीया प्रियांजली पुत्री हरीश के साथ खैरुद्दीनपुर गांव में आया था। वहां से रविवार की देर शाम साढे सात बजे घर लौटते समय ताखा पूरब गांव समीप ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान विनीत को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिजनों मे कोहराम मच गया।

 

बरसठी थाना क्षेत्र के बड़ेरी गांव निवासी रविन्द्र कुमार पाठक आयु 31 वर्ष रविवार की शाम मुंगरा बादशाहपुर अपने ससुराल बाइक से गए हुए थे। घर वापस आते समय मछलीशहर प्रयागराज हाईवे पर बाइक सवार जेसीबी से टकरा गया। स्थानीय लोग मछलीशहर सीएससी ले गये जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जेसीबी वाहन और जेसीबी चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.