अनुसूचित जाति की 6 वर्षी मासूम के साथ बलात्कार कर खेत में फेंका।

पत्रकार-इशरत हुसैन

0 202

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में ऐसी शर्मनाक घटना घटित हुई है जिसे सुनकर मानवता का कलेजा कांप उठेगा। हवास के वहसी ने एक 6 वर्षीया मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना सोमवार के दिन की है की एक बच्ची गांव में आई हुई बरात को देखने गई हुई थी। उसी समय अज्ञात व्यक्ति द्वारा उस छोटी सी बच्ची को बहका फुसलाकर सुनसान स्थान पर एक खेत में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मासूम जब उसके दर्द को सह ना सकी तो वह अचेत हो गई।

 

उसे अचेत होते-ही हब्शी वह शैतान उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गया। देर रात तक जब बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी याद सताने लगी। काफी देर तक तलाशने के बाद वह बच्ची खेत में खून से लथपथ अवस्था में अचेत मिलीं। अनुसूचित जनजाति की यह मासूम बच्ची को परिवार के लोग लेकर थाने गए। घटना की जानकारी होते ही केराकत पुलिस हरकत में आ गई। बच्ची को तुरंत पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया।

 

डॉक्टर ने उसकी बिगड़ी हालत को देखकर जिला महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला महिला अस्पताल में भी जब उसकी हालत पर सुधार नहीं हुआ तो उसे बेहतर उपचार के लिए वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में तत्परता से कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 

दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि एक तरफ योगी सरकार भाई मुक्त समाज देने की जहां गारंटी दे रही है वहीं 6 वर्षीय मासूम बच्ची भी बलात्कार का शिकार हो रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.