जेसीआई इंडिया मंडल तीन के मिडकॉन में चेतना अध्यक्ष मीरा अग्रहरी ने लहराया अपना परचम

0 269

अमन की शान न्यूज़

जौनपुर जेसीआई जौनपुर चेतना द्वारा 30 पुरस्कार अर्जित किए जाने के बाद लगा बधाईयों का तांता
पीलीभीत में जेसीआई संगठन के मंडल तीन का मिडकॉन संपन्न हुआ जेसीआई जौनपुर चेतना की संस्थाध्यक्ष मीरा अग्रहरी के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम में डॉक्टर आकांक्षा द्विवेदी, पूनम जायसवाल, डॉली गुप्ता, मीना गुप्ता, ने अपनी सहभागिता दी।

 

मध्य सत्र के इस विशेष मंडलीय कार्यक्रम में जेसीआई जौनपुर चेतना की अध्यक्ष तथा सदस्यों ने तो धूम ही मचा दी और 30 पुरस्कारों को अपने नाम किया पुरस्कारों की श्रृंखला में मुख्य रूप से सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष का सम्मान पुरस्कार मीरा अग्रहरि को मिला तथा सर्वश्रेष्ठ उपाध्यक्ष के लिए डॉक्टर आकांक्षा द्विवेदी को चुना गया, न्यू जेसी का किताब पूनम जायसवाल ने अपने नाम किया, आउटस्टैंडिंग लेडी जेसी के लिए मीना गुप्ता जी को चुना गया, तथा आउटस्टैंडिंग बिजनेस एरिया की विनर संस्था उपाध्यक्ष ममता गुप्ता जी को मिला अन्य पुरस्कारों को संस्था के अन्य पदाधिकारी तथा सदस्यों को मिला।

 

मंडल तीन न की जेडपी वसुंधरा सिंह जी तथा जेडवीपी पल्लवी सिंह जी और जे कॉम अध्यक्ष गौरव सेठ जी आप सभी मेरे मार्गदर्शक बने और मुझे हमेशा सच्चाई से काम करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। संस्थापक अध्यक्ष तथा सभी पूर्व अध्यक्षों ने तो जमकर तारीफ की और सभी को अपने जेसीआई जैनपुर चेतना पर गर्व का अनुभव रहा। पीलीभीत गए हुए सभी सहभागिता लेने वाले सदस्यों ने खूब जमकर पुरस्कार प्राप्त किया जेसीआई जौनपुर चेतना के लीए यह एक अद्भुत समय रहा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.