दीवानी अदालत के आदेश का कंदुई गांव में कुछ लोगों ने उड़ाई धज्जिया

न्यायालय के आदेशों की अवहेलना पर कारवाई की मांग

0 115

रिपोर्ट -ओम प्रकाश द्विवेदी
भदोही जिले के चौरी थानार्तंगत जल निकासी तथा जलभराव की घनघोर समस्या से जुझ रहे कंदुई गांव के ग्रामवासियों द्वारा उप जिलाधिकारी कार्यालय को दिये गये प्रार्थना पत्र कारवाई के दिये गये आदेश और मामले में दिवानी अदालत के हस्तक्षेप के बावजूद गाँव के कुछ दबंग राजस्व और पंचायत विभाग द्वारा जल निकासी व जल भराव के लिए निर्माणाधीन नालियों को बनने में अडंगा पैदा करते हुए उन्हें मिट्टी से पाटने का कार्य शुरू है।

बताया जा रहा है कि प्रशासन द्वारा गाँव में जल निकासी को लेकर की जा रही नालियों को निर्माण में हस्तक्षेप करते यहां के जितिन तिवारी, विनित तिवारी और मधुप तिवारी नाम कुछ जन सरकारी कार्यों मे बाधा तो डाल ही रहे है किसी भी हालात में नालियों के निर्माण नही होने देने के लिए अडंगा डाले हुए है।

कुंदई के ग्रामवासियों की ओर से स्थानीय थानाध्यक्ष चौरी को गाँव में बन रहे जल निकासी के लिए बनाये जा रहे नाली निर्माण में अवरोध उत्पन्न कर रहे लोगों के बारे में जनहित में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है। अब देखना है बरसात में गाँव की पानी की निकासी वाली नाली बनेगी अथवा रसुखदार दबंगों के कारण अधर में लटकी रहेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.