नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के मामले में महिला समेत चार पर मुकदमा।

0 339

जौनपुर कोतवाली पुलिस ने नाबालिक लड़की से बलात्कार के मामले में महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि मोहल्ला पुरानी बाजार चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला ने मामला दर्ज कराया है कि 13 अप्रैल को पड़ोस के रहने वाले लोगों ने साजिश करके उसकी नाबालिक पुत्री को बहका फुसलाकर लाल दरवाजे के पास स्थित अपनी एक रिश्तेदारी में ले जाकर उसे बंधक बना लिया।

 

नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में आरोपियों ने मारने पीटने के साथ-साथ गालियां देने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर सफीक अंसारी पुत्र अकरम अकरम अंसारी पुत्र अज्ञात तीसरे मो तौफीक पुत्र मोहम्मद अकरम चौथ जमीला खातून पत्नी मोहम्मद अकरम के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 279 2024 धारा 363 366 376 323 504 506 वह 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई।

 

पुलिस ने पीड़िता का बयान अंकित करते हुए उसे जिला महिला अस्पताल डॉक्टरी के लिए भेज दिया। मामले की विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम महमूद अंसारी द्वारा की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.