संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, दहेज की मांग का लगाया आरोप 

0 170

 

तामीर हसन शीबू 

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के कोदैला गांव में अपने कमरे में गाटर से धोती का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रामपुर के कोदैला गांव निवासी प्रदीप गौतम की पत्नी शिशकुमारी गौतम ने गुरुवार की सुबह जब उसका परिवार खेती के काम से बाहर चला गया तो अपने कमरे में लगी लकड़ी की बोटे में धोती का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया।

12:00 दोपहर जब परिजन खाना खाने के लिए पहुंचे तो कमरे के अंदर विवाहिता फांसी के फंदे से लटक रही थी इसके बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया तो गांव में विवाहिता की मौत पर कोहराम मच गया। विवाहिता के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर रामपुर थाना अध्यक्ष मनोज पांडेय और नायब तहसीलदार संदीप कुमार सिंह फोर्स के साथ मृतक विवाहिता के घर पहुंचे और फांसी के फंदे पर झूल रहे विवाहिता को नीचे उतारा। उसके बाद पुलिस ने ही सूचना उसके मायके भदोही जनपद के ज्ञानपुर तहसील स्थित अजयपुर गांव में दिया।

मायके वालों ने दहेज में हत्या करने का आरोप लगाते हुए शव को अंतिम संस्कार करने से रुकवा दिया है और थोड़ी देर में मौके पर पहुंचने के लिए पुलिस से निवेदन किया।

रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडे ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले जाकर मायके वालों का इंतजार समाचार लिखे जाने तक कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.