गौशाला से महज चार सौ मीटर दूरी पर पशु की हत्या पुलिस ने किया इंकार 

0 808

 

तामीर हसन शीबू

जौनपुर पालतू पशुओं के साथ बर्बरता कर छोड़ा नहर किनारे, अधी रात पशुओं को मौत के घाट उतार रहा स्कर्पियो सवार दूर से बाइक की लाइट देखकर हुए फरार।सूत्रों के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के शारदा सहायक खण्ड 36 नहर ऑफिस के सामने कौड़िया गांव में नहर पर सड़क किनारे बृहस्पतिवार की रात 1:30 बजे कार सवार पालतू पशुओं का बर्बरता से हत्या कर रहे थे। उसी दौरान शहर से लौट रहे प्रदर्शनी देखकर युवक ने घटना स्थल पर बाइक की रोशनी से देखा तो वह अपने बाइक को वापस मोड़कर कुछ दूर जाकर खड़ा हुआ। आनन फानन में अपने गांव कड़ैला में परिवार और मित्रों को इसकी सूचना दिया। तत्पश्चात कुछ लोग एकत्रित होकर के नहर पर गए। उधर नहर पर कुछ लोगों को आते देख बर्बरता कर रहे वहां से कार में सवार हो कर फरार हो गए । कड़ैला गांव के युवकों ने उस कार का पीछा किया, कार पकड़ी पुल से लपरी की तरफ़ तेज़ी से निकल गई, कार की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि पीछा करना मुस्किल साबित हुआ। युवकों ने जपटापुर तक पीछा करते हुए गए लेकीन हाथ नहीं लगे। सुबह हुई तो सड़क किनारे आगंतुओं ने देखा कि दो पशुओं की हत्या हो गई है और दो पशु घायल पड़े हैं।
बतादें की घटना स्थल से महज़ 400 मीटर पर कौड़ियां गांव में गौशाला है ।वहीं बगल में इतनी बड़ी घटना हो जाती है, शासन प्रशासन को कानों कान भनक नहीं सोसल मीडिया पर विडियो वायरल होने पर हरकत में आई सराय ख्वाजा पुलिस।
इस संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर गया तो पता चला कि पशु हत्या नही हुई है पशु चोटिल थे कुत्ते नोच रहे थे जो चोटिल पशु थे उनको गौशाल भेजवाया गया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.