सउदी अरब में मजदूरी करने वाले का बेटा बना असिस्टेंट कमिश्नर

0 64

जौनपुर। शाहगंज क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर निवासी राम आशीष बिंद ने संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा 2024 में देश में 77वां प्राप्त कर जौनपुर जिले का नाम रोशन किया है। युवक का चयन असिस्टेंट प्रोविडेंट फंड कमिश्नर के पद पर हुआ है। इस परीक्षा में कुल 159 लोगों ने सफ़लता पाई है।

राम आशीष के पिता शंकर सऊदी अरब में हेल्पर का कार्य करते है। और माता गृहणी हैं आशीष ने अपनी सफ़लता का श्रेय अपने गुरुजन,माता पिता,और शुभचिंतकों को दिया है। आशीष की इस सफ़लता पर पूरे गाँव में जश्न का माहौल है और बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है इसी क्रम में आज पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के बेटे शिवेंद्र यादव ने पहुंचकर आशीष को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर शिवेंद्र यादव ने कहा कि आजके युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे आना चाहिए क्योंकि युवा देश का भविष्य होता है उन्होंने कहा कि इस बात से बहुत ही हर्ष हो रहा है कि राम आशीष ने कड़ी मेहनत के बाद सफ़लता पाई है जिससे आज रसूलपुर गांव समेत पूरे छेत्र में ख़ुशी का माहौल है मैं इस शुभ अवसर पर राम आशीष और उनके परिवार जनों को शुभकामनाएं देता हूँ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.