बिजली गिरने से एक युवती की मौत, पांच लोग झुलसे,कराया गया अस्पताल में भती

0 104

 

जौनपुर के सुजानगंज क्षेत्र के अंतर्गत नाहर मऊ गांव में बुधवार की सुबह धान की रोपाई कर रहे एक ही परिवार के छह सदस्यों के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे किशोरी मोनिका (20) वर्षीय पुत्री राम आसरे बिंद की मौत हो गई।

जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। है सभी घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मोनिका पुत्री राम आसरे, पूनम पुत्री दीपक लाल, मुनीराजी पत्नी राम सदल एवं विटोर पुत्री राम संजीवन,कुसुम पत्नी रामबरन अपने घर के पास ही खेत में धान की रोपाई कर रहे थे की अचानक आकाशीय बिजली गिर गई जिसमे छह लोग बेहोश हो गए। परिजनों एवं ग्रामीणों ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुजानगंज लेकर आये मौके पर डाक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया, जब की अन्य की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

गावों वालों और परिवार के लोगो ने बताया की मृतका घर रह कर काम करती थी घटना की जानकारी सुनकर मौके पर नायब तहसीलदार संतोष कुमार और लेखपाल अंकित पटेल मछलीशहर मृतिका के घर पहुंच कर निरीक्षण किए। प्रभारी निरीक्षक घनानंद त्रिपाठी ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.