पत्रकारों के उत्पीड़न की सूचना मिलने पर तुरंत उसका सहयोग करना संगठन की प्रमुख प्राथमिकता तामीर हसन शीबू जिलाध्यक्ष 

0 331

 

 

अनवर हुसैन

जौनपुर। राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद रजि० जिला इकाई की बैठक संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार मिश्रा के निर्देशन में जौनपुर जिलाध्यक्ष तामीर हसन शीबू के निजी आवास पर संपन्न हुई मासिक बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर किसी पत्रकार को किसी तरह की समस्या होती है तो वह संगठन को जरूर अवगत कराएं। जिलाध्यक्ष ने कहा लोभ मोह मद जिस पत्रकार में पनप गया वह पत्रकार समाज से बहुत दूर हो जाता है। हम लोग पत्रकार हित के लिए हमेशा तैयार है जहां भी किसी पत्रकार का उत्पीड़न हो रहा हो सूचना मिलने पर तुरंत उसका सहयोग करना हमारी प्रमुख प्राथमिकता में है। किसी पत्रकार साथी के साथ कोई अप्रिय घटना होने पर उसकी मदद करना भी हम लोगों का कर्तव्य है। पत्रकारिता केवल एक विभाग से नहीं होती है सभी विभागों की समस्याओं को उजागर करना भी हमारा उत्तरदायित्व बनता है। पत्रकारों पर दर्ज हुए मुकदमों व गिरफ्तारी के बाद निष्पक्ष जांच व बेवजह पत्रकारों का उत्पीड़न न हो इस मुद्दे को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से मांग करता हूं कि

पत्रकारों पर दर्ज मुकदमों की निष्पक्ष जांच हो। पत्रकारों के घरों पर बेवजह छापे न मारे जाएं। जरूरी हो तो पूछताछ के लिए अवगत करा दिया जाए ताकि किसी पत्रकार की बेवजह छवि न खराब हो। इसके साथ ही फील्ड पर काम कर रहे पत्रकारों का उत्पीड़न और बेवजह बदसलूकी न की जाए।

इस महत्वपूर्ण बैठक में सर्वसम्मति से शशि मौर्या को जिला प्रभारी व विक्रांत सिंह को तहसील सदर अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष इम्तियाज़ अहमद सिद्दीकी, जिला महासचिव मनीष श्रीवास्तव, जिला महासचिव अनवर हुसैन, जिला महासचिव राहुल गुप्ता, जिला सचिव अमित तिवारी, जिला संगठन मंत्री मो0 दानिश, तहसील अध्यक्ष योगेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.