सर्राफा कारोबारी को ले गई छत्तीसगढ़ पुलिस

पत्रकार इशरत हुसैन

0 169

जौनपुर। छत्तीसगढ़ प्रांत के बिलासपुर से आई पुलिस ने नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला हनुमान घाट एक सर्राफा कारोबारी को उठाकर ले गई है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि गुरुवार रात्रि लगभग 7:00 बजे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जनपद के एक क्षेत्र के क्षेत्राधिकार निमतेश कुमार सिंह एक सब इंस्पेक्टर और सहयोगी जवानों के साथ कोतवाली पहुंच गए।

उनके साथ कोतवाली पुलिस ने हनुमान घाट में छापेमारी कर आशीष कुमार सेठ पुत्र स्वर्गीय शिव प्रसाद सेठ को पड़कर कोतवाली ले गए। जैसे ही यह सराफा कारोबारी आशीष कुमार सेठ पकड़े गए उसी समय कई सराफा कारोबारी भी कोतवाली पहुंच गए।

 

क्षेत्राधिकार निमतेश कुमार सिंह ने व्यापारियों को बताया कि पूछताछ के लिए इन्हें ले जाया जा रहा है। साथ ही में आरोपी सराफा कारोबारी के साथ एक और व्यापारी सुरक्षा की नीयत से चले गए हैं ऐसा सूत्रों का कथन है। सूत्र बताते हैं कि बिलासपुर जनपद के थाना सिपत के एक क्षेत्र से लाखों रुपए मूल्य का सोना और चांदी के चोरी होने के मामले में पुलिस इनसे पूछताछ करने के लिए अपने साथ ले गई है। छत्तीसगढ़ की पुलिस की छापेमारी नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.