तीन बच्चों के बाप को महंगा पड़ा इश्क लड़ाना।

पत्रकार इशरत हुसैन

0 302

जौनपुर। अब तक एक कहावत काफी चर्चित रही की एक फूल दो माली लेकिन बुधवार के दिन एक ऐसा मामला प्रकाश में आया की दो फूलों का एक माली। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला नईगंज नई बाजार का है। इस गांव के निवासी गौरव कुमार यादव पुत्र विनोद कुमार यादव की पहली शादी लगभग 8 वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। पहली पत्नी से दो पुत्री और एक पुत्र ने जन्म लिया। पहले पुत्री सात वर्ष की और दो इससे छोटे भाई बहन हैं।

 

इसी बीच लगभग दो वर्ष पूर्व आजमगढ़ की एक विवाहिता महिला से इसका प्रेम हो गया। मोहब्बत कुछ इस तरह की परवान चढ़ी की महिला ने अपने पति को छोड़कर विनोद का दामन पकड़ लिया। शादी करने के नाम पर विनोद इधर-उधर करता रहा। इस बीच प्रेम करने वाली महिला की पेट में दो बार गर्भवती हुई। लेकिन वह उसे गर्भपात करने के लिए मजबूर कर देता था। बुधवार को प्रेमिका जो अपने पहले पति को छोड़ चुकी थी वह विनोद यादव के घर पहुंच गई। और शादी करने की जिद करने लगी तो अच्छा खासा हंगामा खड़ा हो गया। विनोद की पहली पत्नी और परिवार के लोगों ने प्रेमिका को मारपीट कर भगा दिया।

 

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई दोनों पक्षों को पड़कर कोतवाली ले गई। प्रेमिका की तहरीर के आधार पर विनोद के खिलाफ बलात्कार समेत संबंधित धाराओं में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर उसका चालान न्यायालय भेज दिया है। यह घटना पूरे नगर में चर्चा का विषय बनी रही की तीन बच्चों का बाप चला था इश्क लड़ाने।

Leave A Reply

Your email address will not be published.