मां ने अपने मासूम बच्चे का गला काटकर उतारा मौत के घाट

पत्रकार इशरत हुसैन

0 283

जौनपुर। जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन गांव में मां ने अपने मासूम बच्चे का गला काट कर उतारा मौत के घाट और ख़ुद भी गला काट लिया। मामला रविवार रात्रि लगभग 9:30 बजे का है पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बात को लेकर पति से नाराज पत्नी ने अपने ढाई साल के मासूम पुत्र का गला चारपाई पर लेट कर धारदार चाकू से काट डाला।

 

गला काटने के कुछ ही देर तक बच्चा तड़पता रहा और उसकी मौत हो गई। अपने मासूम बच्चे की हत्या करने के बाद यह मां ने उसी धारदार चाकू से अपना भी गला काट लिया। इस घटना के बाद घायल वंदना देवी 24 पत्नी संजय कुमार गौतम को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी नाजुक हालत को देखकर चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकार मडियाहू थाना अध्यक्ष नेवढ़िया सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और मां द्वारा मासूम बच्चे की की गई हत्या की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

स्थानी लोगों के कथना अनुसार पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था और मामला आज उसे हद तक पहुंच गया की मासूम को अपनी मां के ही हाथ मौत मिल गई। ऐसा प्रतीत होता है कि ससुराल के लोगों की प्रताड़ना से त्रस्त महिला ने काफी उबकर यह कदम उठाया है। फिलहाल इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.