सड़क हादसे में दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

0 89

 

गोण्डा। जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग स्थित गड़रियनपुरवा के पास गुरुवार को सड़क हादसे में दो बच्चों की दर्दनाक मौत मामले में पीड़ित द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

पीड़ित पिता द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमे में कहा गया है कि बीते गुरुवार को अपनी मोटर साइकिल से वह अपनी पत्नी सुमन सिंह, पुत्र शिवांश सिंह तथा पुत्री आराध्या सिंह के साथ अपने घर नेथौरा से ससुराल ग्राम व पोस्ट काशीपुर गोण्डा जा रहा था तभी हुजूरपुर- कर्नलगंज मार्ग स्थित गड़रियनपुरवा के सामने गाड़ी रोककर दोनों बच्चो को पानी पिला रहा था। उसके बाद वह गाडी पर बैठकर चलने वाला था कि अचानक तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्राली जिसका नंबर यूपी 43 एएम5390 ने पीछे से उनकी मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दिया,जिससे वह पत्नी व बच्चे सहित गिर गया और बेहोश हो गया।

घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने सभी को ई-रिक्शा से कर्नलगंज सरकारी अस्पताल पहुंचाया,जहां पर अस्पताल के डाक्टर द्वारा दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया तथा उन दोनों पति-पत्नी को बेहोशी की हालत में एससीपीएम हास्पिटल गोण्डा में भर्ती करा दिया गया। डाक्टर की सलाह पर दिनांक 31.8.2024 को कर्नलगंज पहुंचा तो पता चला कि ट्रैक्टर ट्राली दद्दन मिश्रा पुत्र देशराज मिश्रा ग्राम दत्तनगर सुदईपुरवा थाना-कर्नलगंज गोण्डा की है। मासूम बच्चों की मौत से आहत पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.