डॉ0 भीमराव अंबेडकर राष्ट्रीय सम्मान से नवाजे गये जादूगर मिस्टर इंडिया

0 201

गोण्डा। जनपद गोण्डा के अन्तर्गत विकास खण्ड परसपुर के ग्राम हरदिहा सपौर के मजरा सीर पुरवा निवासी जादूगर मिस्टर इंडिया जादू नगरी में अपना परचम लहरा रहे हैं।बताते चलें कि गत 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर परख्याति प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय जादूगर मि0 इंडिया के द्वारा अपनी जादुई कला के माध्यम से एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामों एवं राष्ट्र सेवा के क्षेत्र में अतुल्य सेवा प्रदान करने तथा समाज को नई दिशा देने के लिए उत्कृष्ट उपलब्धियां प्रदान करने को लेकर शान्ति फाउंडेशन गोण्डा के तत्वावधान में अध्यक्ष पिंकी देवी व सचिव गया प्रसाद आनन्द द्वारा भारत गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया।

तदुपरांत स्टार्टअप शिक्षा फाउंडेशन के द्वारा विश्व विख्यात मैजिशियन मि0 इंडिया डॉ0 भीमराव अंबेडकर राष्ट्रीय सम्मान से भी नवाजे गये।

ग्राम सीर पुरवा हरदिहा सपौर में एक साधारण परिवार में जन्मे जादूगर मि0 इंडिया की बचपन से ही जादू कला में बहुत ही रुचि रही। जिसके परिणाम स्वरूप आज जादू कला के अनोखे प्रदर्शन के चलते जादुई दुनिया मे तहलका मचाते हुये तकरीबन 150 से भी अधिक सम्मान प्राप्त कर चुके हैं। इस अवसर पर ध्यानदत्त मिश्रा, राजेश पाण्डेय, डॉक्टर दलजीत सिंह, अजय शुक्ला (प्रधान प्रतिनिधि), अमिताभ सिंह,अशोक सिंह सहित तमाम क्षेत्रीय जनों ने बधाई दी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.