हमलावर सियार को किसान ने दी पटखनी, हुई मौत

0 34

 

गोण्डा। जिले के मुजेहना क्षेत्र में बुद्धिकपुरवा के एक किसान पर शुक्रवार की भोर खेत में सियार ने पीछे से हमला कर दिया। बचाव में किसान ने सियार को पटक दिया,जिससे सियार की मौत हो गई घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने भी पहुंचकर जायजा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत धानेपुर के अंबेडकरनगर वार्ड क्षेत्र के बुद्धिकपुरवा के किसान चंद्रिका प्रसाद गौतम शुक्रवार की भोर में नित्यक्रिया के लिए गांव के बाहर खेत में गए थे।

 

वहां कोई जंगली जानवर पीछे से उन्हें नोचने लगा। चंद्रिका ने हाथ से हटाया तो उसने हाथ में भी नोंच लिया। इसके बाद उनके पैर में भी नोंच लिया,इससे वह गिर गए। लेकिन उन्होंने हिम्मत करके जानवर का गला पकड़ लिया और कई बार जोर-जोर से उसे पटक दिया। इससे जानवर की मौत हो गई। इसके बाद चंद्रिका ने घर जाकर परिजनाें को जानकारी दी। फिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुजेहना जाकर इलाज कराया। घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। तब पता चला कि हमलावर जानवर सियार था। घटना स्थल पर दिन भर लोगों को तांता लगा रहा। वहीं सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने भी पहुंचकर जायजा लिया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.