जिला स्तरीय खो खो प्रतियोगिता का सी एम एम इंग्लिश स्कूल के प्रांगण में आयोजन

0 194

 

जौनपुर : जिला खो-खो एसोशिएशन के तत्वाधान में आयोजित जिला खो खो चैम्पियनशिप का आयोजन सी. एम. एम इंग्लिश स्कूल के प्रागंण में आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप नगर पालिका परिषद पूर्व चेयरमैन माननीय दिनेश टंडन जी के द्वारा खो खो चैंपियनशिप 2024 के कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया गया जिसमे जिले के विद्यालयों की टीमों ने प्रमुख प्रतिभाग किया इसके अलावा इन्दिरा गांधी स्पोर्टस स्टेडियम ने भी प्रतिभाग किया जिसमे बालक वर्ग में सी-एम. एम इंग्लिश स्कूल ने *9-7* से इन्दिरा गांधी स्पोर्टस स्टेडियम को हराकर प्रथम स्थान हासिल किया । तृतीय एवम चतुर्थ स्थान पर कुबा इन्टरनेशनल स्कूल रहा। बालिका वर्ग मे भी सी० एम० एम इंग्लिश स्कूल ने प्रथम स्थान हासिल किया इंटर कालेज ककोहियां को 9 पाइंटस से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया तृतीय स्थान पर प्रसाद इंटरनेशनल एवं नानक पब्लिक स्कूल तृतीय स्थान पर संयुंक्त रूप से रहे।

विद्यालय के प्रबंधक श्री मोहम्मद तौफीक जी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के जिला स्तरीय खो खो कार्यक्रम का आयोजन होना चाहिए , जिससे विद्यालय के छात्र एवम छात्राओं का खेल के प्रति मनोबल बना रहे।

कार्यक्रम के समापन के पश्चात विद्यालय के प्रबंधक श्री मोहम्मद तौफीक जी द्वारा प्रथम, द्वितीय और तृतीया आने वाली टीम को मेडल और ट्रॉफी देकर पुरुष्कृत किया और बच्चों का उत्साह वर्धन किया अंत में आए सभी टीमो का आभार व्यक्त किया गया, इस अवसर पर विद्यालय के समस्त शिक्षक /शिक्षिकाये उपस्थित रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.