शौंच के लिए निकली दो किशोरियों का तालाब में उतराता मिला शव,मचा हड़कंप

घटना की सूचना पर काफी संख्या में जुटी भीड़,पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

0 25

 

गोण्डा। जिले के इटियाथोक क्षेत्र में.रविवार की सुबह छिछुली गांव के कोटिया तालाब में दो किशोरियों का शव उतराते हुए कुछ ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। तालाब में उतरा रहे शव की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा गई और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को तालाब से बाहर निकलवाया। सीओ शिल्पा वर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए। शवों की पहचान पूनम (16) पुत्री खुनखुन गौतम व पम्मी (15) पुत्री राजकुमार के रूप में हुई है। इधर दोनों बच्चियों के मौत की सूचना मिलते ही रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवानीपुर उपाध्याय ग्राम पंचायत के गांव छिछुली के रहने वाले खुनखुन ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री पूनम व पड़ोसी राजकुमार की 15 वर्षी पुत्री पम्मी शनिवार दोपहर को शौच लिए गांव के पूर्व दिशा में स्थित कोटिया तालाब की ओर गई थी। घंटों बाद जब दोनों बच्चियां घर वापस नहीं लौटीं तो घर वालों को चिंता हुई। उनकी तलाश की गई। काफी खोजबीन के बावजूद देर शम तक दोनों का कोई पता नहीं चल सका।जिसकी लिखित सूचना परिजनों ने देर शाम को थाने में दिया।

परिजनों के मुताबिक तालाब के किनारे चप्पल मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है,कहीं अचानक पैर फिसल जाने से एक बच्ची तालाब में डूबने लगी,जिसे बचाने के चक्कर में दूसरी बच्ची भी तालाब में डूब गई होगी। घटना के बाद से दोनों बच्चियों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दुर्गविजय सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों बच्चियों की मौत तालाब में डूबने से हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.