दिनदहाड़े तहसील परिसर से संग्रह अनुसेवक की बाईक चोरी,मचा हड़कंप

तहसील परिसर की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल,चोरी की वारदातों से लोगों में असुरक्षा का माहौल

0 20

 

कर्नलगंज,गोण्डा। स्थानीय तहसील परिसर में मोटरसाइकिल चोरी की घटना से हड़कंप मच गया,जब एक सरकारी कर्मचारी की मोटरसाइकिल दिनदहाड़े चोरी हो गई। मोटरसाइकिल चोरी की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत पूरे तहसील परिसर और आस-पास के इलाकों में तलाश की,लेकिन कहीं भी मोटरसाइकिल का कोई सुराग नहीं मिला। पीड़ित ने कर्नलगंज कोतवाली में तहरीर दी है। इस घटना ने स्थानीय लोगों और तहसील के कर्मचारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है और अब लोग तहसील परिसर की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक तहसील कर्नलगंज के कमालपुर निवासी बाबूलाल पुत्र जगन्नाथ जो वर्तमान में तहसील परिसर में संग्रह अनुसेवक के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 12 सितंबर 2024 दिन गुरूवार को दोपहर 2 बजे के करीब उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स नंबर यूपी 43 एएच 3471 तहसील परिसर में खड़ी की थी। जब वह 2 :10 बजे के करीब वापस आए,तो उनकी मोटरसाइकिल गायब मिली। बाबूलाल ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत पूरे तहसील परिसर और आस-पास के इलाकों में तलाश की,लेकिन कहीं भी मोटरसाइकिल का कोई सुराग नहीं मिला।

इसके बाद उन्होंने तहसील के सुरक्षा कर्मचारियों से संपर्क किया और घटना की सूचना कोतवाली कर्नलगंज में दी। इस घटना के बाद से तहसील परिसर की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। सरकारी कार्यालयों के अंदर इस तरह की चोरी की वारदातों से न केवल कर्मचारियों में असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो रही है,बल्कि यह भी स्पष्ट हो रहा है कि सुरक्षा इंतजामों में कहीं ना कहीं बड़ी चूक हो रही है। बाबूलाल ने कोतवाली कर्नलगंज के प्रभारी निरीक्षक को लिखित शिकायत देकर घटना की विस्तृत जानकारी दी है और इस मामले में त्वरित जांच और आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों का कहना है कि तहसील परिसर और आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है,ताकि घटना के जिम्मेदार व्यक्ति या गिरोह की पहचान की जा सके। इस घटना ने स्थानीय लोगों और तहसील के कर्मचारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है और अब लोग तहसील परिसर की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब सरकारी परिसर में चोरी की घटना सामने आई हो,लेकिन इस बार घटना के बाद से स्थिति और भी गंभीर हो गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.