सुल्तानपुर कोर्ट में दो वकीलों के बीच भिड़ंत

0 15
सुल्तानपुर जिले की सदर तहसील न्यायिक की कोर्ट में शुक्रवार को दो वकीलों के बीच भिड़ंत हो गई। कुछ ही देर में उनके सहयोगी भी आ गए, जिसके कारण बवाल बढ़ गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। बाद में तहसीलदार हृदयराम तिवारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।
तहसीलदार न्यायिक कोर्ट में दोपहर करीब 12:30 बजे तहसील बार के अधिवक्ता विजय सिंह किसी काम के सिलसिले में पहुंचे थे। जहां पहले से दीवानी न्यायालय के चार-पांच युवा अधिवक्ता एक प्राइवेट कर्मचारी को डांट रहे थे। अधिवक्ता विजय ने उन्हें ऐसा करने से रोका, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।
दीवानी न्यायालय से आठ-10 अधिवक्ता और आ गए, जिसके बाद तहसीलदार न्यायिक की कोर्ट में ही मारपीट में शुरू हो गई। इसकी जानकारी होने पर तहसीलदार मौके पर पहुंचे। उन्हें भी विवाद शांत कराने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
बताया गया कि तहसीलदार न्यायिक की कोर्ट से निकलने के बाद फिर नायब तहसीलदार के कक्ष के सामने दोनों अधिवक्ता पक्षों के बीच फिर मारपीट हुई। तहसीलदार हृदयराम तिवारी ने बताया कि अधिवक्ताओं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर मामला शांत कराया गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.