अयोध्या में नाबालिग दलित लड़की से विजय पंडित ने घर में घुसकर किया रेप, फरार

0 214

 

अयोध्या जिले में एक बार फिर दलित नाबालिग दरिंदगी का शिकार हुई है। आरोप है कि घर में घुसकर नाबालिग से रेप किया गया है। यह घटना उसी मिल्कीपुर इलाके में हुई है जहां जल्द ही उपचुनाव होने वाला है। पूरे देश की निगाहें इस मिल्कीपुर पर टिकी हैं। इसी मिल्कीपुर से विधायक रहे अवधेश प्रसाद भाजपा को पटखनी देकर अयोध्या के सांसद बन गए हैं। पिछले दिनों एक नाबालिग से अयोध्या में रेप के बाद भाजपा ने सांसद अवधेश प्रसाद को ही कटघरे में खड़ा किया था। आरोपी सपा का नेता होने के कारण सीएम योगी ने मामले को विधानसभा में उठाते हुए सीधे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घेरने की कोशिश की थी। बुलडोजर की कार्रवाई भी की गई थी। मालूम हो कि मिल्कीपुर बीजेपी समर्थकों का इलाका है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के मुताबिक घटना मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के नौगवां गांव में बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात हुई। आरोपी विजय पांडेय ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार खंडासा थाने में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, नाबालिग किशोरी अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती है। मिल्कीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, आरोपी फिलहाल फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी विजय पांडेय गोंडा का रहने वाला है और निजी बस का ड्राइवर बताया जा रहा है। आरोपी का मोबाइल भी किशोरी के घर से पुलिस ने बरामद किया है। फिल्हाल दो बड़े रेप की घटना पर लोगों का कहना है कि बुल्डोजर क्यों नहीं चला। दरिंदें का भी एंकाउटर होना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.