पूर्व विधायक नदीम जावेद व दीपक जायसवाल पर लूट का मुकदमा दर्ज

इशरत हुसैन

0 122

जौनपुर। कोतवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पूर्व विधायक नदीम जावेद और उनके साथियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। यह एफआईआर वर्षो पुराने नदीम जावेद के साथी खुर्शीद अनवर पुत्र फैय्याज अहमद निवासी पारा कमाल थाना खेतासराय ने दर्ज कराया है। खुर्शीद ने आरोप लगाया है कि बारह सितंबर की रात्री लगभग आठ बजे अपने साथी मुकेश पांडेय के साथ शकर मंडी के निकट दीपक जायसवाल से मिलने गया था।

वापस घर जाने के लिए अपनी स्कूटी से थोड़ा आगे बढा ही था कि दो मोटर साइकिल पर पांच लोगों ने मुझे घेर लिया और मां बहन की भद्दी भद्दी गाली देते हुए मारने लगें। खुर्शीद ने देखा कि मारने पीटने वालों में दीपक जायसवाल भी शामिल है। सभी हमलावरों ने यह कहा कि नदीम जावेद के खिलाफ अगर बोलोगे तो गोली मार दी जाएगी यह कहते हुए खुर्शीद का मोबाइल छीन लिया। हमलावर यह भी कहते हुए गए कि तुम्हें मारने के लिए पूर्व विधायक ने भेजा है। अगर कोई कानूनी कार्यवाही किया तो अगली बार विधायक जी तुम्हारी हत्या करवा देगें।

पुलिस ने पूर्व विधायक नदीम जावेद, दीपक जायसवाल समेत चार अज्ञात के खिलाफ लूट समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम महमूद अंसारी को सौप दिया है। दूसरी तरफ चर्चा का बाजार यह गर्म है कि नदीम जावेद के काफी करीबी रहे खुर्शीद अनवर के बीच एैसी कौन सी बात हो गई कि मामला इस हद तक पहुंच गया है। फिल्हाल पुलिस मामले की सत्यता का पता लगाने में जुटी हुई है। अब विवेचना में क्या प्रकाश में आता है ये तो वक्त ही बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.