जन्म से ही नफरत कर रहे बाप जितेंद्र ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद की हत्या

0 77

 

एमपी के गुना जिले के चांचौड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक 8 साल की मासूम की लाश कुएं में मिली थी। इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। बच्ची के साथ उसके सगे बाप जितेंद्र ने ही रेप के बाद हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मासूम के पिता को गिरफ्तार किया है। उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बता दें कि बुधवार से लापता बच्ची थी। बच्ची का शव शनिवार को एक कुएं में मिला। बच्ची के हाथ पैर तौलिये से बंधे हुए थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू की और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उधर गांव वालों को आशंका था कि बच्ची नाले में गिर गई होगी। तेज बहाव में बह गई होगी। जिसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया था। तीन दिन तक बच्ची की तलाश की गई। इसी बीच शनिवार को बच्ची का शव कुंए में देखा गया। पुलिस ने शव निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया। फिर परिजनों को सौंप दिया।

टीआई ने बताया कि रविवार को बच्ची का अंतिम संस्कार होने के बाद पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी से नफरत करता था और उसे मार डालना चाहता था। वह लड़का चाहता था। उसने बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने बच्ची के हाथ-पैर बांधकर शव को कुएं में फेंक दिया। इस घटना से पुराने समय का कन्या भ्रूण वध याद आ गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.