गैंगरेप के बाद लड़की की हत्या, पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज, दो सही सलामत गिरफ्तार

0 93

 

भदोही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सत्यप्रकाश, अनुज बिंद ने हत्या कर लाश को गंगा में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को सरायजगदीश से हंडिया निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा एक किशोर को भी पकड़ा है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने पकलोल से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली। उधर पीड़ित परिजनों ने प्रतीकात्मक अर्थी के साथ कोतवाली में हंगामा कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

हंडिया के पकलोल निवासी सत्य प्रकाश बिंद उर्फ गुड्डू का ननिहाल गोपीगंज के एक गांव में है। आरोप है कि 23 अगस्त को वह ननिहाल आया और नाबालिग को भगा ले गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। शुरू में पुलिस की जांच सुस्त रही। इसको लेकर परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी।

एसपी के निर्देश पर पुलिस ने सराय जगदीश हाॅल्ट से पकलोल भीटी निवासी सत्य प्रकाश बिंद उर्फ गुड्डू, अनुज बिंद को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा एक नाबालिग को भी पकड़ लिया। सीओ प्रभात राय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या करने और साक्ष्य नष्ट करने के आधार पर पाॅक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नाबालिग का अपहरण करने के बाद वे पकलोल स्थित एक भवन में ले गए। वहां नींद की गोली खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद डंडे से सिर पर वारकर उसकी हत्या कर की। फिर पुढ़वा में ले जाकर शव गंगा में फेंक दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर मिलने पर परिजन गोपीगंज कोतवाली पहुंच कर नाबालिग की प्रतीकात्मक अर्थी बनाकर हंगामा किया। आरोपियों को फांसी की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.