परसपुर में दबंगों का कहर: रास्ता रोककर युवक पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

0 77

 

परसपुर,गोंडा। परसपुर क्षेत्र के राजपुर मार्ग पर दबंगों द्वारा रास्ता रोककर एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें लोहे की रॉड से सिर पर वार कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखकर उसे गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया वहीं राजा टोला निवासी प्रेम सिंह ने अपने बेटे विशाल सिंह पर हुए हमले के संबंध में थाना परसपुर में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

उन्होंने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि विशाल सिंह ब्रह्मचारी स्थान राजपुर जा रहा था जहां पहले से घात लगाए बैठे राजवर्धन सिंह उर्फ सोनू सिंह पुत्र राजपति सिंह, अजीत सिंह उर्फ तूफान व लाल जी सिंह पुत्रगण हर्षवर्धन सिंह उर्फ गुड्डू निवासी ग्राम परसन पुरवा चरहुंआ और इनके साथ एक अन्य व्यक्ति ने रास्ता रोककर मां बहन की गाली देना शुरू कर दिया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए लात घूंसों से पिटाई शुरू कर दी।

 

इस दौरान अजीत सिंह उर्फ तूफान सिंह ने जान से मारने की नीयत से विशाल के सिर पर लोहे की रॉड से जोरदार हमला किया जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया शोर सुनकर लवकुश सिंह और चंदन सिंह समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे और विशाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर ले गए जहां से डॉक्टर ने उसे गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस संबंध थानाध्यक्ष परसपुर दिनेश सिंह ने बताया कि राजा टोला निवासी प्रेम सिंह की तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.