देर रात संविदा कर्मी कंप्यूटर आपरेटर नगर पंचायत में मौजूद नगर पंचायत सवालों के घेरे में 

0 758

तामीर हसन शीबू 

जौनपुर मडियाहूं विवादों से घिरा नगर पंचायत मडियाहूं एक बार फिर सुर्खियों में आ गया भ्रष्टाचार के मामले को लेकर आए दिन नए नए कारनामे सुनने को मिलते रहते है। नगर पंचायत में कल रात इनका एक नया कारनामा देखने को मिला देर रात्रि लगभग 09:26 बजे संविदा कर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा नगर पंचायत कार्यालय खोलकर सरकारी दस्तावेज से छेड़ छाड़ किया जा रहा था आखिर किसके आदेश पर कार्यालय देर रात खोला गया। देर रात नगर पंचायत कार्यलय में संविदा कर्मी के अलावा अन्य कोई भी जिम्मेदार कर्मचारी कार्यलय में मौजूद नही था उसके बाद भी एक संविदा कर्मी देर रात आखिर कार्यलय में किस उद्देश्य से आएगा आपको बता दें कि देर रात्रि नगर पंचायत अध्यक्ष पति अपनी पर्सनल कार से संविदा कर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर को नगर पंचायत कार्यालय में भेजा जिसका प्रमाण नगर पंचायत में लगे सीसीटीवी कैमरे में बखूबी देखा भी जा सकता है।
देर रात आने का कारण पूछने पर कार्यालय के संविदा कर्मी के द्वारा बताया गया कि वो किसी बर्थडे पार्टी में चला गया था जिससे सरकारी कार्य रुका हुआ था देर रात खाली होने पर कार्य पूरा करना बताया जा रहा है जो कई संदेहों को जन्म देता है बताया जा रहा है कि कही ऐसा तो नही कोई महत्वपूर्ण शासकीय रिकार्ड को गायब करने या छेड़छाड़ करने से उद्देश्य से यह कृत्य किया गया है जो कि बड़ा गम्भीर और जांच का विषय है देखा जाए तो यह कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है कही ना कही शासकीय दस्तावेजो को छेड़छाड़ कर जांच को प्रभावित करने का मामला लगता है ऐसे में महत्वपूर्ण रिकार्ड अगर इधर उधर हो गए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। देखना है कि नगर पंचायत अधिकारी व उच्च अधिकारी इस मामले में क्या संज्ञान लेते है।
इस संबंध में नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी चंदन सिंह गौड़ से दूरभाष द्वारा संपर्क किया गया तो सवाल सुनने के बाद ही उन्होंने कोई जवाब न देना ही उचित समझा और फोन काट कर दुबारा फोन नही उठाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.