छेड़खानी का विरोध करने पर छत से फेका, वाराणसी में जिंदगी मौत से लड़ रही दलित किशोरी

0 53

 

जौनपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सुक्खीपुर में दलित किशोरी को छेड़खानी का विरोध करने पर छत से फेंक कर हत्या का प्रयास किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इसमें पुलिस ने पांच सवर्ण जाति के लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसी मोहल्ले की एक दलित वर्ग की किशोरी 20 सितंबर रात्रि लगभग 8 बजे कुछ सामान लेने के लिए जा रही थी। उसी समय अंबुज मौर्य के दूसरे तल पर चल रहे जिम संचालक ने उसे यह कहकर बुलाया की उससे कुछ बात करना है।

किशोरी उसकी बात में आकर दूसरे तल पर चली गई। वहां बैठे रहे कुछ और लोगों ने उससे छेड़खानी किया और अश्लील हरकत करने लगे। किशोरी ने इसका विरोध करते हुए पुलिस में सूचना देने की जब बात कही तो सभी ने मिलकर दूसरे तल से जान से मारने की नीयत से जमीन पर फेंक दिया।

घटना को अंजाम देकर सभी वहां से फरार हो गए। परिवार के लोग किशोरी को उपचार के लिए बीएचयू ले गए जहां अभी भी वह किशोरी जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रही है। घटना की जानकारी जैसे ही चौकी प्रभारी शंकर मंडी कंचन पांडे को हुई उन्होंने इस बात की जानकारी शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा को दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.