घर में सो रहे अधेड़ की हत्या से मचा हड़कंप

ब्यूरो चीफ अश्वनी यादव अम्बेडकर नगर

0 89

 

जलालपुर अम्बेडकर नगर। घर में चारपाई पर सोये अधेड़ की अज्ञात के द्वारा बड़ी निर्दयता के साथ हत्या कर दी गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है ।

प्रकरण जैतपुर थाना क्षेत्र के मन्धरपुर गांव की है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी नन्हे मिश्रा गुरुवार की रात भोजन करके अपने घर में चारपाई पर सो रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोग सोते हुए नन्हे मिश्रा पर हथोड़ा आदि से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई ।

सुबह जब उनके परिजन जगाने गए तो मौके की हालत देखकर होश उड़ गए । यह मामला पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ, अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे व श्याम देव ने पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। बीते गुरुवार को ही उनके पत्नी और बच्चे दिल्ली के लिए रवाना हुए थे गुरुवार सुबह जैसे स्टेशन पर उतरे उनको फोन से सूचना दी गई वह लोग वापस आ रहे है।मृतक की मौत के कारण को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं ।

मृतक का दूसरा छोटा पुत्र एक दूसरे मकान पर सो रहा था और यह दूसरे मकान पर अकेले सो रहे थे जहां टीवी चल रही थी। जैतपुर थाना अध्यक्ष वंदना अग्रहरि ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.