वाहन नम्बर के आधार पर चोरों तक पहुंची पुलिस, तीन गिरफ्तार कर भेजा जेल

ब्यूरो चीफ अश्वनी यादव अम्बेडकर नगर

0 125

 

जलालपुर अम्बेडकर नगर। सप्ताह भर पूर्व हुए डीजल इंजन चोरी के मामले में जलालपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इंजन चोरों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। जिनके पास से इंजन बिक्री के 5300 भी बरामद हुए। प्रकरण जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर गांव का है।

गांव निवासी विक्रमाजीत वर्मा का सड़क के किनारे खेत में डीजल इंजन लगा था जिसको जन्माष्टमी के दिन अज्ञात चोर उठा ले गए । उसी रात में करीब 11.30 बजे इनके ट्यूबेल से एक काली रंग की स्कॉर्पियो गुजरी जिसको इन लोगों द्वारा देखा गया और वहां से गुजरती वक्त इन लोगों ने स्कॉर्पियो का गाड़ी नंबर नोट कर लिया और जब अपना इंजन देखने गए तो इंजन का चोरी हो गया था जिससे यह लोग परेशान हो गए।

दूसरे दिन कोतवाली पहुंचकर स्कॉर्पियो के विरुद्ध तहरीर दिया। पुलिस स्कॉर्पियो नंबर के आधार पर मामले की तपसीश शुरू कर दी तो पता चला यह स्कॉर्पियो अयोध्या जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंकारीपुर गांव निवासी कफील अंसारी का है। जिसे शुक्रवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के कैथा गांव के पास पुलिस ने कफील अंसारी, सिद्धार्थ, अमन व स्कॉर्पियो वाहन को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में इन लोगों ने इंजन चोरी करने की बात कबूल किया और बताया इंजन को 5300 में कानपुर में बेच दिया हूं। जिसका 5300 भी इन लोगों के पास से बरामद हुआ। कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने चोरी करने का कबूलनामा किया है इन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.