पुलिस का सिरदर्द बने चोर, नकदी समेत करीब 15 लाख के जेवरात चोरी

0 49

 

जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पिलकिछा गांव के नकबी पुरवा में शुक्रवार की देर रात छत से आंगन में उतरकर चोरों ने कमरें में रखी अलमारी का लॉकर तोड़ अंदर रखा लगभग 15 लाख के जेवर व 80 हजार रुपए पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घटनास्थल पर फारेंसिक टीम ने आकर सेंपल इकट्ठा किया।

गांव निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र चंद्रिका सिंह का तीन भाइयों का संयुक्त परिवार है। दो भाई परदेश में है। नरेंद्र उनकी पत्नी जूली और पुत्री खुशी घर पर रह रहे हैं। शुक्रवार की शाम गणेश चतुर्थी के व्रत का पूजन कर उनकी पत्नी, पुत्री और वह रात लगभग 11 बजे घर के एक कमरे में लगे एसी को चालू कर सभी लोग सो गए। रात में आये चोरों ने उनके कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दिया। आरोप यह भी है कि चोरों ने उनपर किसी जहरीले पदार्थ का स्प्रे कर दिया। जिससे वे तीनों लोग बेसुध पड़े रहे। चोरों ने आराम से तीन कमरे का ताला चटका दिया। भीतर लोहे की आलमारी का लाक चटकाकर चोर अंदर रखा सोने का हार,बाली 10 सेट,चेन 4 पीस, मंगलसूत्र, अंगूठी 5 पीस,लाकेट 3 पीस तथा चांदी का पायल 7 जोड़ी,मीना 20 जोड़ी तथा पैजनी के अलावा सूटकेस में रखे 80 हजार रुपए उठा ले गए। बाजार भाव से गहनों की 15 लाख से अधिक बताई जाती है।

मकान मालिक की सुबह नींद खुली तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया। उसने पति नरेंद्र को जगाकर दरवाजा खोलने को कहा। शोर मचाने पर आस पास के लोग पहुंच कर बाहर से कुंडी खोले। आंगन से जब बगल कमरे को खुला देखे तो वे अवाक रह गए। भीतर आलमारी खुली देख मानो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने मामले की छानबीन किया। फोरेंसिक टीम ने भी सेंपल इकट्ठा किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.