16 फरवरी को ग्रेटर नोएडा में सम्मानित होंगे काशी के चार शिक्षक

0 27

 

वाराणसी। बेसिक शिक्षा विभाग की सहयोगी संस्था एडुलीडर्स उत्कृष्ट शिक्षण कार्य करने वाले परिषदीय एवं माध्यमिक अध्यापकों को शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित करने जा रहा है।

यह सम्मान कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में आगामी 16 सितंबर को आयोजित होगा ।पूरे देश से 300 शिक्षकों का चयन हुआ है जिनमे कुछ नेशनल टीचर्स अवॉर्डी और राज्य अध्यापक पुरस्कार प्राप्त शिक्षक भी हैं। चयनित शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट एवं नवाचारी गतिविधि के लिए लिए चुना गया है।

एडुलीडर्स टीम के संचालक नेशनल टीचर्स अवॉर्डी डॉo सर्वेश मिश्रा के अनुसार शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट शिक्षण कार्यों एवं शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान के लिए हेमा फाउंडेशन , आर आर ग्लोबल संस्था एवं एडुलिडर्स उo प्रo सम्मानित करेगी।

300 राष्ट्रीय स्तर पर चयनित अध्यापकों में काशी के भी चार शिक्षक शामिल हैं जो प्राथमिक विद्यालय गौरा,अराजीलाइंस के सहायक अध्यापक एवं जनपद एडमिन संजीव त्रिपाठी, राज्य हिंदी संस्थान उ.प्र. वाराणसी के शोध प्रवक्ता डॉ. प्रदीप जायसवाल ,प्राथमिक विद्यालय ठटरा(प्रथम) सेवापुरी के सहायक अध्यापक अब्दुर्रहमान एवं प्राथमिक विद्यालय गौरा, अराजीलाइंस की सहायक अध्यापिका रितुजा सिरोहिया को एडुलिडर्स कर्मयोगी अवार्ड 2024 से सम्मानित किया जाएगा। काशी के अध्यापकों में खुशी की लहर है यह जानकारी प्रेस के माध्यम से अब्दुर्रहमान अध्यापक सेवापुरी वाराणसी द्रारा दी गई है!

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.