एक ही रात्रि में तीन दुकानों से हजारों रुपए मूल्य के लहसुन की चोरी

0 20

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सब्जी मंडी में स्थित तीन दुकानों का ताला तोड कर चोर हजारों रुपए मूल्य के लेहसुन और नगदी रुपए चुरा ले गए। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बीती रात अज्ञात चोरों के गिरोह ने मोहम्मद फारूक की दुकान में घुसकर लगभग 3 हजार रूपए नगदी और इसी तरह मोहम्मद मुस्ताक की दुकान में घुसकर 30 किलो लहसुन जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार और मोहम्मद सुल्तान की दुकान में से 10 किलो लहसुन की कीमत 3 हजार से अधिक बताई गई है।

भगत सिंह पार्क के पास स्थित पान की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन वहां उनके हाथ कुछ नहीं लगा। लहसुन की कीमत आसमान छू रही है वही चोरों ने सबसे आसान तरीका निकाल लिया है कि वह लहसुन की चोरी कर ले।

इस तरह से सब्जी मंडी के व्यापारियों में लहसुन प्याज के चोरों को लेकर व्यापारी काफी भयभीत दिखाई दे रहे हैं। इस क्षेत्र में इन दोनों नशीली गोलियां और नशे का सिरप पीने वाले युवकों की संख्या बढ़ गई है। जिनका काम है नशे का सेवन करना और आसपास के क्षेत्र में जुआ खेलने की आदत पड़ गई है। नए चौकी प्रभारी अरविंद कुमार यादव अब इन युवाओं पर लगाम लगाने में कितना सफल हो पाते हैं यह अपने में एक बड़ा सवालिया निशान है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.