नदीम जावेद करा सकते हैं मेरी हत्या : खुर्शीद खान

पत्रकार जेड हुसैन बाबू

0 25

जौनपुर नगर से पूर्व विधायक और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नदीम जावेद के ऊपर संगीन  आरोप लगाए गए हैं। वर्ष 2012 में विधायक के प्रतिनिधि रहे खुर्शीद खान ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर एक प्रार्थना पत्र अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ने खुर्शीद खान ने कहा कि बृहस्पतिवार की रात लगभग 8:00 बजे सकरमंडी मंडी के पास नदीम जावेद के गुर्गों ने मुझे मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी है।

पूर्व विधायक नदीम जावेद के प्रतिनिधि रहे खुर्शीद खान ने और भी कई गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नदीम जावेद दिल्ली के सियासी गलियारों में दलाली का काम करते हैं। इनके ऊपर करोड़ों के घोटाले का भी आरोप है। जब मैं विधायक के कार्यकाल में प्रतिनिधि था तो उनके कई राजो से वाकिफ हूं।

कुछ विवाद होने के बाद मैंने अपना रास्ता अलग कर लिया था। अक्सर मैं सोशल मीडिया पर कोई ना कोई टिप्पणी करता रहता हूं जिससे पूर्व विधायक नदीम जावेद काफी नाराज चल रहे हैं। आज से 2 साल पहले भी नदीम जावेद के गुर्गों ने मुझे असलहा लेकर दौड़या था तब किसी तरह से मेरी जान बच पाई थी। आगे खुर्शीद खान ने बताया कि यदि भविष्य में मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना घटती है या मेरी हत्या होती है तो इस पूरे मामले के जिम्मेदार पूर्व विधायक नदीम जावेद होंगे। इस संबंध में जब पूर्व विधायक नदीम जावेद से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

पूर्व विधायक के करीबी एक कॉन्ग्रेसी नेता ने बताया कि तीन महीने पहले चेक से खुर्शीद को पैसा दिया था। जब पैसा वापस मांग जा रहा है तो सोशल मीडिया समेत अन्य जगहों पर नदीम के खिलाफ साजिश रची जा रही है और बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.