मारपीट की घटना में घायल रही वृद्धि की मौत

पत्रकार इशरत हुसैन

0 18

जौनपुर।सात माह पूर्व में हुई मारपीट की घटना में घायल रहे वृद्धि की मौत हो गई। परिवार के लोगों के कहने पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि मोहल्ला मखदूम शाह अढन निवासी 60 वर्षी मोहम्मद साबिर को मकान कब्जे को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें और उनके भाई मोहम्मद जाकिर को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

घायल मोहम्मद साबिर का इलाज स्टेशन रोड पर स्थित एक निजी चिकित्सालय में कराया गया था। वह ठीक-ठाक होकर अपने घर चले गए बीती रात्रि अचानक उनकी मौत हो गई। परिवार के लोगों का मानना है कि उसी चोट के कारण उनकी मृत्यु हो गईहै। शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ताकि मौत का सही कारण की जानकारी हो सके। वैसे परिवार के लोग बार-बार यह आरोप लगा रहे थे कि उसी झगड़े में लगी चोट के कारण ही साबिर की मौत हुई है।

दूसरी तरफ सूत्रों का यह मानना है कि 27 मार्च को जो मारपीट हुई थी उसमें पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला किस करवट में बदलेगा या तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बात साफ हो पाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.