गिरीश चंद्र यादव राज्य मंत्री के चाचा राजबहादुर यादव का निधन ज़िलें में शोक की लहर

0 188

 

जौनपुर प्रदेश सरकार के खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार )गिरीश चंद्र यादव के चाचा एवं करंजाकला ब्लाक के प्रमुख प्रतिनिधि सुनील यादव “मम्मन” के पिता राजबहादुर यादव जी का रविवार को उनके पैतृक आवास ग्राम समसपुर पनियर में सुबह निधन  हो गया।

उनकी बहू पूजा यादव करंजाकला ब्लॉक की प्रमुख है सूचना मिलने पर जिले में शोक की लहर दौड़ पड़ी शाम को उनका अंतिम संस्कार रामघाट पर किया गया जायेगा ।

 

बता दे प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री गिरीशचंद्र यादव के चाचा प्रबंधक एवं पूर्व  जिला कमांडेंट समर बहादुर उर्फ राजबहादुर यादव का 85 वर्ष के उम्र मे आकस्मिक निधन हो गया। बता दे कि शनिवार की रात  मे घर पर वह उनकी तबीयत खराब हुई, तत्काल उपचार के लिए जिले के प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

उन्हें उपचार के लिए लखनऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में उनका निधन हुआ । जिनके निधन की खबर लगते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई ,  भारी संख्या में लोगो का घर पर ताता लग गया । घर पहुंच कर विधायक सांसद सभी पार्टियों के नेताओं अधिकारियो ने श्रद्धांजलि देते  हुए  परिवार को सात्वना दिया। बता दे की भाजपा नेता एवं ब्लाक प्रमुख करंजाकला के पति सुनील यादव मम्मन के पिता थे, जो चंद्रजीत पूर्व  माध्यमिक विद्यालय जगमलपुर के वर्तमान प्रबंधक थे। राज्यमंत्री गिरीशचंद्र यादव की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार रामघाट पर किया गया। दौरान वहां काफी भीड़ थी, सभी पार्टियों के नेताओं ,अधिकारियो का जमघट लगा रहा ।इस मौके पर भाजपा नेता, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि,  अधिकारीगण,समाजसेवी, संस्थाओं के पदाधिकारीयो के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इससे पूर्व सूचना मिलने पर उनके आवास पर शोक संवेदना  प्रकट करने वालों का तांता लगा रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.