प्रधानमंत्री का अमेरिका में दिया गया बयान हास्यास्पद – हरिनाम सिंह चौहान

0 56

 

गोंडा। प्रधानमंत्री द्वारा देश में बढ़ती बेरोजगारी के संबंध में दिया गया बयान हास्यास्पद है। यह बात इन्दिरा युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष हरिनाम सिंह चौहान ने एक बयान में कही। श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जिस तरह दुनिया में देश में व्याप्त बेरोजगारी के संबंध में बयान दिया जा रहा है कि लगभग 250 मिलियन लोगों को बेरोजगारी से बाहर निकाला गया है,जबकि प्रधानमंत्री का यह बयान धरातल पर कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।

 

प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार द्वारा विदेशों में जिस तरह देश के मान सम्मान व स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है यह देश का बेरोजगार नौजवान बर्दाश्त नहीं करेगा। हरिनाम सिंह चौहान ने सरकार से सवाल किया कि जब विगत एक दशक में कोई भी प्रायोगिक परीक्षा स्वस्थ और सही तरीके से सम्पन्न ही नहीं हुई और किसी का परिणाम सुचिता पूर्ण तरीके से घोषित ही नहीं हुआ तो 250 मिलियन बेरोजगारों को रोजगार कहाँ दिया गया।

उन्होंने सरकार द्वारा बनवाए जा रहे ई श्रम कार्ड पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या ई श्रम कार्ड बन जाने से बेरोजगारों को रोजगार मिल जाएगा और यदि नहीं तो सरकार ई श्रम कार्ड बनवाने से पहले बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार की व्यवस्था करे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.