सड़क दुर्घटना में सफाई कर्मचारी क़ी मौत,परिजनों में मचा कोहराम

0 11

 

कर्नलगंज,गोण्डा। कोतवाली क्षेत्र के बालपुर के पास सड़क दुर्घटना में सफाई कर्मचारी क़ी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के मुताबिक विकास खंड कर्नलगंज अन्तर्गत ग्राम कुतुबपुर निवासी संदीप कुमार उर्फ सोनू सिंह उम्र करीब 40 वर्ष, ग्राम नकहरा में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत थे। सोनू सिंह के चचेरे भाई संजय सिंह उर्फ बब्लू ने बताया कि शुक्रवार को वह किसी कार्य से अपनी बाइक से गोण्डा गए थे, जहां से वापस घर लौट रहे थे। शाम करीब 7 बजे वह बालपुर पुल के पास पहुंचे ही थे की किसी कारण से बाईक सहित गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलावस्था में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां हालात गंभीर देखकर डाक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। जिस पर उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। शनिवार को उनके अंतिम संस्कार में सफाई कर्मचारी संघ के तहसील अध्यक्ष रवि गोस्वामी, रामपाल गौतम, दिग्विजय सिंह, भगवान बक्श सिंह, दिनेश सिंह सहित काफी संख्या में सफाई कर्मचारी व क्षेत्र के लोग शामिल हुए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.