11 साल की बच्ची से खेत में 26 साल के युवक ने किया रेप

0 94

 

उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई में 5वीं में पढ़ रही 11 साल की छात्रा घर से शौच के लिए निकली,उसी बीच गांव का एक 26 साल का युवक उसे पकड़ कर बाग़ में खींच ले गया,जहां उसने दुष्कर्म किया और छात्रा की चीखने पर भाग निकला। चीखने की आवाज़ सुन कर गांव वाले बाग़ की तरफ दौड़ पड़े। उन्होनें वहां छात्रा को बेहोश पड़ा हुआ देखा। इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। एसपी नीरज कुमार जादौन भी गांव पहुंचे और छात्रा के घर वालों से पूछताछ की। छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी का कहना है कि अगर ज़रूरी हुआ तो छात्रा को हायर सेंटर भेजा जाएगा। उधर पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के एक गांव की 11 वर्षीय किशोरी वहीं के एक निजी स्कूल में 5 वीं की छात्रा है। वह अपने तीन भाई-बहनों और मां के साथ गांव में रहती है। उसके पिता पंजाब में मज़दूरी करते है। शुक्रवार की शाम को छात्रा घर से शौच के लिए निकली। उसी बीच प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े गांव निवासी 26 वर्षीय शिवाकांत पुत्र लेखपाल उसे पकड़ कर बाग़ में खींच ले गया और वहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म करने लगा। छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर दुष्कर्मी युवक शिवाकांत वहां से भाग गया। इधर शोर सुन कर तमाम गांव वाले बाग़ की तरफ दौड़ पड़े। वहां छात्रा को बेहोश पड़ा देखा और शोर मचाने लगे। यूपी-112 डायल करने पर पीआरवी की टीम पहुंची और वारदात के बारे में जानकारी जुटाई, उधर रात में ही गांव पहुंचे एसपी जादौन ने छात्रा के घर वालों के अलावा गांव के लोगों से पूछताछ की। छात्रा को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी का कहना है कि अगर ज़रूरी हुआ तो उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा जाएगा। उधर पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर दुष्कर्मी शिवाकांत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया,साथ ही एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह की टीम में शामिल एसआई मुकुट सिंह व कांस्टेबिल मोहित व पारस यादव ने दुष्कर्मी आरोपी शिवाकांत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

छात्रा से दुष्कर्म किए जाने की वारदात की खबर से समूचा इलाका हिल गया। वहां पहुंची फोरेंसिक टीम ने वारदात से जुड़े हर एक पहलू की गहराई से जांच शुरु कर दी है। जिस तरह से छात्रा को खींच कर बाग़ में ले जाने की बात कही जा रही है। फोरेंसिक टीम उसी से जुड़े हर पहलू पर गहराई से जांच कर रही है। उधर पुलिस दुष्कर्मी के बारें में तमाम तरह की जानकारी जुटा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.