श्रीकला ही बसपा प्रत्याशी हैं और रहेगी:घंश्याम खरवार

केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर बोले जोनल कोआर्डिनेटर

0 177

जौनपुर। रविवार की शाम सदर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन जोनल कोआर्डिनेटर घन्श्याम खरवार ने फीता काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि श्रीकला धनंजय सिंह के प्रत्याशी बनने के बाद ही विपक्षियों में खासतौर पर बेचैनी बढ़ी हुई है उसकी वजह साफ है कि जिस तरह से जनता का समर्थन पार्टी व श्रीकला को मिल रहा है उससे ये बात साफ प्रतीत होती है कि एक बार पुन: इस सीट पर हमारी पार्टी की जीत होगी।

 

घन्श्याम खरवार ने कहा कि सोशल मीडिया पर जिस तरह से श्रीकला धनंजय के टिकट कटने की अफवाह विपक्ष फैला रहा है उससे ये बात पूरी तरह साबित होती है कि इनके चुनाव लड़ने से उनको घबराहट है। उन्होंने कहा कि बसप सुप्रिमों मायावती के निर्देश पर वे आज यहां कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे है और श्रीकला धनंजय सिंह उनकी प्रत्याशी हैं और रहेगीं। श्रीकला धनंजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह से जनता का समर्थन उन्हें मिल रहा है उससे सत्ताधारी दल के लोगों में बौखलाहट साफ दिखाई पड़ रही है मेरे टिकट कटने की अफवाह शायद वही लोग सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि मेरे पति धनंजय सिंह पर जिस तरह से फर्जी मुकदमे लगाकर जेल में भेजने का काम सत्ताधारी दल के लोगों ने किया था अब उसका जवाब जनता की अदालत देगी। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और जीत उनकी ही होगी। इस मौके पर वाराणसी मंडल के कोआर्डिनेटर रामचंद्र गौतम, जिलाध्यक्ष संग्राम भारती, पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व बसपा प्रत्याशी सलीम खान, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.