मंहगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही जनता, सभासद शाहनवाज मंजूर

0 154

जौनपुर। कांग्रेस पार्टी के नेता व वार्ड नंबर 17 रौजा अर्जन के सभासद शाहनवाज मंजूर ने इंडिया गठबंधन का स्वागत करते हुए कहा है कि जनता भारतीय जनता पार्टी का कार्यकाल अच्छी तरह से देख चुकी है। भाजपा के कार्यकाल में महंगाई और बेरोजगारी की मार जनता झेल रही है। बालात्कारी नेतओं का केस माफ करवाया गया। इस सरकार ने जनता पर जीएसटी टैक्स की मार ऐसा मारा है कि जिसका खामियाजा जनता समेत व्यापारी वर्क खेल रहा है।

इस सरकार ने यहां तक की मासूम बच्चों को पिलाने वाले दूध और दही जैसी चीजों पर भी टैक्स लगाने से पीछे नहीं हटे हैं। वही आज पढ़े लिखे नौजवान बड़ी-बड़ी डिग्रियां लेकर इधर-उधर मारे-मारे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि ऐसा कांग्रेस सरकार में कभी नहीं हुआ था कि पढ़ा लिखा वह व्यक्ति बेरोजगारी का शिकार होकर महंगाई की मार झेल रहा है। भाजपा की सरकार को जनता की तनिक भी फिक्र नहीं है और वह में मुद्दे से ध्यान हटाकर इधर-उधर की बात कर रही है।

ऐसे में इंडिया गठबंधन महिलाओं को प्रति वर्ष एक लाख गुजारा भत्ता 300 यूनिट बिजली फ्री समेत अन्य सुविधाएं देने की बात कर रही है। सभासद रोज अर्जन शाहनवाज मंजूर ने गठबंधन प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताने की अपील किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस जितनी मजबूत होगी उतनी ही देश की जनता मजबूत होगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.