अज्ञात दबंगों ने रिहायशी झोपड़ी में आग लगा दी, आग लगने से झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया

0 46

 

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के दरवेपुर गांव में अज्ञात दबंगों ने रिहायशी झोपड़ी में आग लगा दी, आग लगने से झोपड़ी में रखे बाइक व 70 हजार नगदी एंव पिंजरे में बंद लगभग 20 मुर्गा सहित गृहस्ती का सारा सामान जलकर खाक हो गया । झोपड़ी में लगी आग की लपट देखकर ग्रामीण झोपड़ी के पास पहुंचे तो तीन आदमी झोपड़ी के पास से भागते दिखाई दिए तो ग्रामीणों ने आग लगाने वालों को दौडा लिया लेकिन वह लोग अन्धेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। उसके बाद ग्रामीणों ने बाल्टी में पानी भरकर आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था जिससे ग्रामीण आग पर काबू नहीं पा सके कुछ ही देर में झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गए।

घटना के समय परिवार के लोग शादी में गयें थे

जलालपुर। घटना के समय परिवार के लोग घर से कुछ दूर पर गांव में शिवकुमार के बहन की शादी में गए थे, परिवार के लोंगों को झोपड़ी में आग लगने की सूचना जैसे लगी वहां से परिवार के सभी लोग भागते हुए अपने छोपड़ी के पास आये तो देखा कि झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुके थे । पीड़ित द्वारा बताया गया कि लगभग चारा लाख रूपए का नुकसान हुआ है। पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

अनाज जलने के बाद एक दाना के लिए परिवार हुआ मोहताज

जलालपुर। पीड़ित सुभाष ने बताया कि हम लोग गांव में ही एक शादी समारोह में गए थे गांव के लोगों ने ही झोपड़ी में आग लगने की जानकारी दी हम लोग तुरंत शादी समारोह से भागते हुए आए लेकिन सारा सामान जलकर राख हो चुके थे अब मेरे पास खाने के लिए एक दाना भी नहीं बचे हैं पुरा परिवार भूखे मरने के कगार पर खड़ा है।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया आग लगने की पूरी कहानी

जलालपुर। गांव के प्रत्यक्षदर्शी आकाश ने बताया कि मेरा घर सुबाष के झोपड़ी से करीब 30 मीटर की दूरी पर है जब हम लोगों ने देखा कि झोपड़ी से आग की लपट उठ रही है तो हम लोग कई कि संख्या में भागते हुए झोपड़ी के पास आए तो देखा कि तीन लोग वहां मौजूद थे हम लोगों ने तीनों लोगों को दौड़ाया परन्तु वह लोग नेशनल हाईवे की तरफ भाग निकले। अंधेरा होने के कारण हम लोग उन लोगों को पकड़ नहीं पायें। घटना के बाद से ही पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.