आवश्यक सूचना जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन एवं जिला सूचना अधिकारी जौनपुर

0 658

 

जनपद जौनपुर के जिला प्रशासन , पुलिस प्रशासन, जिला सूचना अधिकारी, के साथ समस्त थानाध्यक्ष , थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज आप सब को निवेदन के साथ सूचित किया जाता है की जनपद जौनपुर से प्रकाशित अमन की शान राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र, एवं डिजिटल मीडिया के रूप में वेब पोर्टल, अमन की शान न्यूज़ डाट कॉम, अथवा अमन की शान न्यूज़, अमन की शान लाइव यूट्यूब चैनल में वर्त्तमान में समय में कार्यरत सह संपादक, ब्यूरो चीफ, जिला साववाददाता,ब्लाक /तहसील साववाददाता, क्राइम रिपोर्टर साववाददाता, विज्ञापन प्रतिनिधि सहित तमाम साववाददाताओं और स्वाद सूत्र को तत्काल प्रभाव से समाचार पत्र से कार्य मुक्त कर दिया गया है!

 

संपादक मण्डल द्रारा यह प्रस्ताव अपनी अति आवश्यक बैठक में पारित किया गया है शीघ्र समस्त तहसीलो और ब्लाक जिला स्तर पर नई टीम बना कर सूची ज़िलें में कार्य हेतु अधिकृत साववाददाताओं की  नई टीम का गठन करके उन्हें उनके अनुसार अलग -अलग कार्य क्षेत्र सौपा जायेगा!

 

तब तक अमन की शान समाचार पत्र द्रारा इस सूचना तिथि से पूर्व जारी जनपद जौनपुर के उक्त समस्त साववाददाताओं का आई कार्ड निरस्त किया जाता है और जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के साथ जिला सूचना अधिकारी महोदय से विन्रम निवेदन है की जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन,सूचना विभाग द्रारा इन्हें किसी प्रकार की कोई सुविधा तब तक न प्रदान की जाये जब तक नई टीम की सूची समूह संपादक. अमन की शान हिन्दी दैनिक समाचार पत्र द्रारा न जारी की जाये!

 

यादि इसके बावजूद किसी भी कोई व्यक्ति अपने आप को अमन की शान या AKS News का कार्यकर्त्ता बताता है तो उक्त तथाकथित पत्रकार के विरुद्ध उचित एवं कानूनी कार्यवाही अवश्य की जाये कार्यालय से इसकी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के उपरांत!

19-06-2024 के बाद उपरोक्त पत्रकार द्रारा कोई खबर या अपना परिचय पत्र इस अवधि में दिखाया जाता है तो अमन की शान हिन्दी दैनिक अख़बार और अमन की शान न्यूज़. कॉम वेब पोर्टल से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं होगा तब तक यह तथाकथित पत्रकार माने जायेगे अथवा किसी भी पत्रकार द्रारा यादि यह कहाँ जाता है की हम अमन की शान. राष्ट्रीय हिन्दी के पत्रकार है तो उस क्रम में आप से अनुरोध है की समूह संपादक या कार्यालय अधिकृत कर्मचारी फूलचंद या प्यारे लाल से जानकारी प्राप्त कर के इनके विरोध उचित व क़ानूनी कार्यवाही की जाये!

अमन की शान राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक, व डिजिटल मीडिया वेब पोर्टल अमन की शान न्यूज़ डाट कॉम के समस्त साववाददाताओं का पूर्व में जारी समस्त आई कार्ड अमन की शान राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक द्रारा निरस्त कर दिया है!

मेंहदी हुसैन रिजवी
समूह संपादक
अमन की शान राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र एवं वेब पोर्टल अमन की और यूट्यूब चैनल

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.