अधेड़ ने कीटनाशक पदार्थ खाकर किया आत्महत्या

पत्रकार -इशरत हुसैन

0 60

 

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर गांव में अधेड़ ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर लिया है। उक्त गांव निवासी रत्नेश कुमार मिश्रा 45 वर्ष पुत्र स्वर्गीय रामसेवक मिश्रा ने रविवार दिन के लगभग 11:00 बजे अपने घर पर कीटनाशक खा लिया। कीटनाशक खाने से जब वह अचेत हो गए तो परिजनों द्वारा उन्हें मड़ियाहूं स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया।

 

उनकी गंभीर हालत को देखकर चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय उमानाथ सिंह के लिए रेफर कर दिया । उन्हें दिन के लगभग 3:00 बजे जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान लगभग 1 घंटे बाद उनकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारण के बारे में बताया गया है कि उन्होंने पारिवारिक कल से ऊबकर आत्महत्या कर लिया है।

 

पुलिस ने उनकी रस को कब्जे में पुलिस ने उनकी रस को कब्जे में पुलिस ने उनकी रस को कब्जे में पुलिस ने उनकी रस को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके पुलिस ने उनकी रस को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएभेज पुलिस ने उनकी उनकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी आत्महत्या के मामले में क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है जितना मुंह उतनी बातें कही जा रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.